HomePOLITICSविकास की लम्बी बाते करने वाली पार्टी का अब विकास के मुद्दे...

विकास की लम्बी बाते करने वाली पार्टी का अब विकास के मुद्दे पर मुँह बंद : अखिलेश यादव

लखनऊ (सवांददाता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर देहात के झींझक क्षेत्र के गांव में आज खंजाचीनाथ के दूसरे जन्मदिन पर उनके माता-पिता को घर का तोहफा दिया है। इस अवसर पर उन्होंने केंद्र तथा प्रदेश की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए ।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पर जनता को मुद्दों से भटकाने का आरोप लगते हुए कहा कि केंद्र तथा उत्तर प्रदेश की सरकार लंबे समय से विकास की बात कर रही थी। देश तथा प्रदेश में विकास की लंबी बातें करने वाली पार्टी के मुंह से अब विकास की बात गायब हो चुकी है। भाजपा जब कोई भी काम करने में नाकाम रही तो लोगों को लड़ाने का काम शुरू कर दिया है। अब धार्मिक मुद्दे उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी अब धार्मिक मामलों की बात करने लगी है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भगवान हनुमान को दलित बताने के मामले में कहा कि विकास के मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए धार्मिक मुद्दे उठाए जा रहे हैं। इससे पहले तो हमारे सीएम योगी आदित्यनाथ ने ही कहा था कि बंदर भगाना हो तो हनुमान चालिसा का पाठ करो। इनको कोई काम नहीं करना है, लेकिन ध्यान भंग करना है।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमें तो विकास को ही भगवान मानना चाहिए। विकास का हर काम हमारे लिए तो सबसे बड़ा मंदिर है। विकास के काम से ही जनता को राहत मिलती है। उनको किसी मुद्दे में थोड़े समय के लिए बांधा जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज हम खजांची के गांव में उसके माता-पिता को पांच लाख के घर का तोहफा देने आए हैं। हमने इस परिवार से वादा किया था। हम तो अपने वादे को निभा रहे हैं। अखिलेश यादव का ये व्यंग भाजपा सरकार द्धारा किये गए वादों के प्रति नज़र आ रहा हैं | इस मौके पर 11 किलो का केक काटा गया। इसके लिए कल देर शाम तक गांव अनंतपुर व सरदारपुरवा में तैयारियां चलती रहीं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read