HomePOLITICSकुंभाभिषेकम के समापन पर योगी ने हनुमान जी पर सियासत करने वालों...

कुंभाभिषेकम के समापन पर योगी ने हनुमान जी पर सियासत करने वालों को दी नसीहत

लखनऊ (सवांददाता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं | वो जहाँ भाजपा के लिए राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की लहर बनाने सफल हो रहे हैं वही इतनी मसरूफियत के बावजूद भी प्रदेश के हर जिले पर अपनी नजर रखे हुए हैं। तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार में जाने से पहले प्रयागराज में आज उन्होंने कुंभाभिषेकम का समापन किया।

कुंभाभिषेकम के समापन समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमान जी पर सियासत करने वालों को भी जवाब दिया। उन्होंने हनुमान जी पर दिए गए अपने बयान का बचाव करते हुए विपक्षियों पर ज़बानी प्रहार किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन्हें धर्म के बारे में जानकारी नहीं, वही लोग बेवजह बाल की खाल निकलाने पर तुले हुए हैं। ऐसे लोग संकीर्ण मानसिकता के शिकार हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी के काम पर उंगली उठाना आसान होता है। दूसरों पर उंगली उठाने के बजाय अगर हर कोई जिम्मेदारी निभाए तो धरती दिव्य लोक में बदल जाएगी। हर व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह निभाए तो आयोजन में कमी नहीं दिखेगी। लोग अपनी कमियां दूर करें और दूसरे की गलतियों से सीखें तो देश दिव्य हो सकता है। उन्होंने लोगों की कार्यशैली पर भी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि हमें एक दूसरे की कमियां निकालने के बजाए बेहतर कार्य मे सहयोग देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read