HomeCrime5 महीने की मासूम बच्ची के साथ किया मनुष्य रूपी राक्षस...

5 महीने की मासूम बच्ची के साथ किया मनुष्य रूपी राक्षस ने दुष्कर्म

लखनऊ (सवांददाता) मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ ने जहाँ आज ही ख़राब क़ानून व्यवस्था को लेकर उच्चाधकारियों के साथ बैठक कर अधिकारीयों को कड़े निर्देश दिए हैं वहीँ आज एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है | अब मनुष्य को मनुष्य कहना मुश्किल होता जा रहा है, क्योकि मनुष्य ऐसे कृत कर रहा है जो राक्षस किया करते थे | अभी तक दुष्कर्म के आपने तमाम मामले सुने होंगे लेकिन आज जो यूपी के जालौन जिले में छह माह की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है उसने मानवता को कलंकित कर दिया है |
बताते चलें कि हमीरपुर के चिकासी थाने के राहत गांव का रहने वाला एक युवक हरदोई गूजर, एट थाना क्षेत्र के रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के घर एक समारोह में आया था | जिसने अपनी हवस का शिकार 5 माह की मासूम बच्ची को बनाया | बच्ची को घर से यह कहकर ले गया कि वह उसे खिलाने ले जा रहा है। लेकिन उसने झाड़ियो में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है और वापस लौटने के बाद जब परिजनों को शक हुआ और उससे पूछताछ करने लगे तो उसने उलटे सीधे जवाब देने शुरू कर दिए, परिजनों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामले में जालौन के एडीएम प्रमिल कुमार ने बताया कि बच्ची का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है और परिजन जो शिकायत करेंगे उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read