HomeUTTAR PRADESHक़ानून व्यवस्था के मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सक्रिय

क़ानून व्यवस्था के मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सक्रिय

रात 9 बजे मुख्यमंत्री कर रहे हैं अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक

कई शहरों के एसएसपी पर गिर सकती हैं कार्रवाई की गाज

लखनऊ (सवांददाता) बुलंदशहर हिंसा के साथ-साथ लखनऊ में कल भाजपा नेता की हत्या को लेकर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ध्वस्त क़ानून व्यवस्था को लेकर आज काफी चिंतित नज़र आए। उन्होंने आज देर रात लखनऊ में सूबे के शीर्ष अधिकारियों को सरकारी आवास पर तलब किया है। यही नहीं खराब कानून-व्यवस्था को लेकर अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी भी दोषी को बख्शने वाले नहीं हैं। उनके राज्य में वो चाहते हैं कि शांति व्यवस्था क़ायम रहे जिसके लिए वो निरंतर अधिकारियों के संग बैठक भी करते हुए नज़र आए हैं | कल बुलंदशहर की घटना और लखनऊ में भाजपा नेता की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारीयों को क़ानून व्यवस्था के मामले में तलब किया हैं |

मुख्यमंत्री की कार्रवाई में बुलंदशहर, सीतापुर, लखनऊ, इलाहाबाद और वाराणसी समेत कई जिलों के कप्तान ज़द पर आ सकते हैं। बुलंदशहर हिंसा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज कानून व्यवस्था को लेकर अहम समीक्षा बैठक बुलाई हैं । इस बैठक में प्रदेश के मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय, प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार के साथ डीजीपी ओपी सिंह और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार मौजूद रहेंगे।

यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बुलंदशहर मामले में कहा कि छह टीमें अभी छापेमारी कर रही हैं। वीडियो फुटेज, चश्मदीदों के बयान पर ही कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। इस मामले में जो लोग गिरफ्तार हुए हैं उनमें चमन, देवेंद्र, आशीष चौहान, सतीश हैं। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। किसी भी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read