HomePOLITICSसपा-बसपा गठबंधन पर मोदी का तंस,कहा ये फ़र्ज़ी दोस्ती 23 को...

सपा-बसपा गठबंधन पर मोदी का तंस,कहा ये फ़र्ज़ी दोस्ती 23 को टूट जाएगी

एटा में गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,विशाल जनसभा को किया संबोधित

लखनऊ (संवाददाता) एटा में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा , देश को आतंकवाद से अब मुक्ति दिलवाने के लिए,देश से आतंकवाद का खात्मा करने के लिए एक मजबूत सरकार की ज़रूरत है | जो भाजपा के अलावा और कोई सरकार नहीं कर सकती । यह काम महामिलावट वालों के बस की बात नहीं है। इसी के साथ -साथ मोदी ने यह भी कहा कि देश को भ्रष्टाचारियों और बिचौलियों से बचाना ही सच्ची देशभक्ति है।

नरेंद्र मोदी नेअखिलेश यादव पर ज़बानी हमला करते हुए कहा कि वो लोहिया के नाम पर राजनीति करते हैं लेकिन गरीबों के लिए घर बनाने की चिंता नहीं की। सारा ध्यान अपने बंगले पर था। दिल्ली से चिट्‌ठयां लिखते रहे। वे अपने बंगले को विदेशी टाइलों से सजाने में जुटे थे। टोटियां भी काफी शानदार लगवाई थी। उत्तरप्रदेश के ईमानदार लोगों की कमाई से चुन-चुनकर पसंदीदा टोटियां खरीदी गई थीं। हम हर बेघर के घर बनाने की लिस्ट मांग रहे थे और वे टालते रहे। सबने मिलकर योगी की सरकार बनवा दी, वरना हम अब भी चिटि्ठयां ही लिखते रहते।

मोदी इस सभा को एटा के नुमाइश मैदान में सम्बोधित कर रहे थे उन्होंने कहा कि स्वार्थ की महामिलावट सपा और बसपा ने की है। उसकी क्या हालत है। सभी देख रहे हैं। उनकी सुविधा के हिसाब से वोट ट्रांसफर हो जाएंगे लेकिन पहले दो चरणों के मतदान में साफ हो चुका है कि उनका खेल खत्म हो चुका है।

मोदी ने कहा- एक दोस्ती उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के वक्त भी हुई थी। चुनाव खत्म हुआ, दोस्ती भी खत्म हो गई। ये दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। अब एक दोस्ती फिर हुई है, लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है।उन्होंने तन्ज़िया अंदाज़ में कहा क्या आपको टूटने की तारीख बताऊं? ये कहते ही भक्तों की आवाज़ गूंजी ,बताओ | मोदी ने कहा- 23 को ये फर्जी दोस्ती फिर से टूट गई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read