HomePOLITICSसपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल का शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे पर...

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल का शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे पर तंस


लखनऊ (संवाददाता)। इटावा में आज भाजपा की नीतियों के विरुद्ध भारत बंद के दौरान आयोजित एक धरने प्रदर्शन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव के नवगठित सेक्युलर मोर्चे का नाम लिए बगैर दिए अपने बयान से शिवपाल सिंह से अपनी दूरियां कुछ और बढ़ा ली हैं |उन्होंने शिवपाल के मोर्चे पर तंस करते हुए कहा कि पार्टी तो राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने भी बनाई थी। चुनाव में किसी भी सीट पर 500 से ज्यादा वोट नहीं मिले थे। ऐसा ही हश्र एक और मोर्चे का होने वाला है | ज़ाहिर है रामगोपाल के दिए इस बयान के बाद शिवपाल सिंह यादव भी चुप बैठने वाले नहीं ,ये और बात है कि शिवपाल का आज रामगोपाल के विरुद्ध कोई बयान नहीं आया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही उनका भी इस मामले पर कोई बयान ज़रूर आएगा |
रामगोपाल यादव आज महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में तहसील मुख्यालय पर सपा के आयोजित धरना प्रदर्शन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन भाजपा के दंभ को चूर-चूर कर देगा।

पिछले चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुषमा स्वराज ने जनता से जो वायदे किए थे, वे सभी खोखले साबित हुए हैं। रुपये का भाव लगातार गिर रहा है इससे देश पर स्वत: लाखों करोड़ों का कर्जा बढ़ रहा है। भाजपा सरकार हर स्तर पर फेल हुई है। देश से अमन-चैन गायब है। हर तरफ भय और तनाव का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read