HomeSTATEभाजपा सांसद प्रियंका रावत का बाराबंकी से कटा टिकट ,कार्यकर्ताओं ने किया...

भाजपा सांसद प्रियंका रावत का बाराबंकी से कटा टिकट ,कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

लखनऊ (संवाददाता) बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका सिंह रावत का टिकट कटने के बाद कहाँ वो भावुक होकर रोने लगीं वहीँ उन्होंने कहा कि मेरी इतनी ज्यादा मेहनत के बावजूद आखिर कामों में क्या कमी रह गई? इसका जवाब नेतृत्व को देना होगा। सामान्य सीटों से जीते सांसदों की रिपोर्ट उनसे किस मायने में अच्छी रही ? इस सवाल का जवाब भी नेतृत्व को देना होगा। भावुक हुईं प्रियंका ने कहा कि, पार्टी ने उनकी 5 साल की मेहनत को नजरअंदाज किया है। ये कहते – कहते कार्यकर्ताओं से बात करते हुए वो फूट-फूटकर रोने लगीं। कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाकर उन्हें दिलासा दिया । दरअसल, भाजपा ने प्रियंका का टिकट काटकर जैदपुर से भाजपा विधायक उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है।
हालाँकि उनमे बगावत के तेवर साफ़ नज़र आ रहे थे लेकिन अभी उन्होंने ये कहकर बात टाल दी ,अभी अपने कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेताओं से बैठत नहीं हो सकीय है | उन्होंने कहा, प्रदेश में जिन सांसदों के टिकट काटे गए हैं, वह सभी सुरक्षित सीटों के सांसदों के हैं। क्या सामान्य सीटों के सांसदों का काम ठीक था, आखिर सारा फेरबदल सुरक्षित सीटों पर ही क्यों किया गया?

इसके साथ ही रावत ने कहा, अभी मुझे अपने सवाल के जवाब का इंतजार है। अगर जवाब नहीं मिलता तो जनता ही तय करेगी कि आगे क्या करना चाहिए। उन्हाेंने कहा कि बीमार होने के बावजूद वे जनता के साथ खड़ी रहीं, कुछ अराजकतत्वों ने इलाके में दंगे करवाने चाहे तो उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read