HomeCrimeबिना दुश्मनी, कैसे हुई साइलेंसर युक्त असलहे से आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या...

बिना दुश्मनी, कैसे हुई साइलेंसर युक्त असलहे से आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या ?

लखनऊ (सवांददाता) बनारस के जगतगंज स्थित फोटोस्टेट दुकान के संचालक सतीश राय (40) को गोली मार कर हत्या कर दी गई। सतीश का परिवार केंद्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का करीबी है और आरएसएस से भी जुड़ा हुआ है।
गौरतलब ये है कि सतीश राय की गोली मारकर हत्या तो की गई लेकिन भीड़ से भरे चौराहे पर मौजूद लोगों में से न तो किसी ने गोली मारते देखा और न फायरिंग की आवाज सुनी। इसे लेकर आशंका जताई गई है कि बदमाशों ने साइलेंसर युक्त असलहे का इस्तेमाल कर सतीश की हत्या की है।

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाल कर वारदात की तह तक पहुंचने में जुटी है ।
सिगरा थाना अंतर्गत शिवपुरवा क्षेत्र की निराला नगर निवासी सतीश राय जगतगंज में फोटोस्टेट की दुकान चलाते थे। बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में मौजूद सतीश के करीबियों के अनुसार वो गाजीपुर जिले के रेवतीपुर के मूल निवासी थे |
जानकारी के अनुसार रात सवा नौ बजे के लगभग अपने भाई के साथ सतीश दुकान पर मौजूद थे। उनके भाई ने देखा कि अचानक सतीश जमीन पर गिर पड़े हैं और उनके बाएं कंधे से खून बह रहा है।

सतीश को इस हालत में देखकर उनके भाई घबरा गए और उनको फ़ौरन मलदहिया स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर देख कर बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने सतीश को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार सतीश के बाएं कंधे में गोली मारी गई है।

परिजनों के अनुसार सतीश की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। इस संबंध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने कहा कि सतीश के परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर वारदात की वजह पता लगाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read