HomePOLITICSसीबीआई विवाद में अखिलेश यादव ने किया कुछ इस तरह ख़ुशी का...

सीबीआई विवाद में अखिलेश यादव ने किया कुछ इस तरह ख़ुशी का इज़हार

लखनऊ (सवांददाता) सीबीआई में चल रहे विवाद से किसी को लाभ हुआ हो या नहीं, लेकिन समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक बड़ा फ़ायदा ज़रूर हो गया है, कि अब वो खाने में दो रोटियां अधिक खा रहे है | ये बयान आज खुद उन्होंने सपा कार्यालय में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों से भेंट करने के बाद मीडिया को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने केंद्र व राज्य की योगी सरकार को पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त बताया है । उन्होंने कहा कि मैं तो इस झगड़े का आनंद ले रहा हूं और इससे बहुत खुश हूं।

अखिलेश ने कहा कि आज संस्थानों के साथ खिलवाड़ हो रहा है सीबीआई विवाद इसी का नतीजा है। भाजपा सीबीआई को बर्बाद कर देना चाहती है, जैसे कि पहले इन लोगों ने बैंकों को बर्बाद कर दिया । सीबीआई में झगड़ा देश के लिए बहुत खतरनाक है। इस समय देश के कई संस्थानों की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि हम भी पहले सीबीआई क्लब में थे। हमारी भी जांच हो रही थी लेकिन हम साफ सुथरे निकल आए। हमें भी सीबीआई से डराया गया था । सरकार का सारा ध्यान दूसरों के काम को अपना बताने व भ्रष्टाचार करने पर अखिलेश ने कहा कि इस समय की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार का सारा ध्यान भ्रष्टाचार और दूसरों के काम को अपना बताने पर है। ये शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन कर रहे हैं। इंफ्रास्ट्रक्चर का जो काम हो रहा था वो रोक दिया गया।

राफेल मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर भाजपा का दामन साफ है तो उसे इस डील का पूरा ब्यौरा जनता के सामने रखना चाहिए। अखिलेश ने राफेल मुद्दे पर जांच के लिए जेपीसी बनाने की मांग की।

अखिलेश ने कहा कि मेक इन इंडिया की बात करने वालों ने इंवेस्टर्स समिट में भी चाइनीज लाइटें लगाई थी। उसमें भी घोटाला हो गया।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया बनाने वाले अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव की सपा से सदस्यता खत्म करने पर अखिलेश ने कहा, मैं किसी के साथ अन्याय नहीं करूंगा। शिवपाल जी अपना काम कर रहे हैं और मैं अपना काम कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read