HomeUTTAR PRADESHपुलिस की शहादत पर अखिलेश का बयान,निष्पक्ष जांच उनसे ,जो खुद शक...

पुलिस की शहादत पर अखिलेश का बयान,निष्पक्ष जांच उनसे ,जो खुद शक के घेरे में

लखनऊ, संवाददाता । पूर्व मुख्यमंत्री वा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर कांड को लेकर ट्वीटर के माध्यम से प्रदेश सरकार को टारगेट किया है ।उनहोने सरकार पर ज़बानी प्रहार करते हुए लिखा है कि निष्पक्ष जांच उनसे करवाई जा रही है, जो खुद शक के घेरे में खड़े हुए हैं । उन्होंने लिखा कि उप्र सरकार सत्ता व अपराध के गठजोड़ के उस वीभत्स दौर में है, जहां न तो पुलिस को मारने वाले दुदार्ंत अपराधी पर कोई कार्रवाई हुई है और न ही उस अधिकारी पर जिसकी संलिप्तता का प्रमाण मौजूद है।
बताते चलें, सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्र के पत्र को लेकर जांच के घेरे में आए तत्कालीन एसएसपी और मौजूदा डीआईजी एसटीएफ अनंत देव तिवारी को मंगलवार रात , शासन ने हटाकर मुरादाबाद पीएसी भेज दिया है ।हेरत अंगेज़ बात ये है कि अभी तक वह एसटीएफ की उस टीम का अहम किरदार निभा रहे थे ,जो कानपुर मुठभेड़ कांड की जांच कर रही है।
मंगलवार को पत्र प्रकरण की जांच करने पहुंचीं आईजी लक्ष्मी सिंह की रिपोर्ट आने के बाद योगी सरकार ने उन्हें हटाने का फैसला कर लिया था । यही नहीं सीओ देवेंद्र मिश्र के परिजनों ने भी अनंत देव पर प्रश्न चिन्ह लगा दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read