HomePOLITICSन राहुल प्रियंका चल रहे हैं न बुआ भतीजे का गठबंधन: साक्षी...

न राहुल प्रियंका चल रहे हैं न बुआ भतीजे का गठबंधन: साक्षी महाराज

लखनऊ (संवाददाता) सरकार बनाने से पूर्व भाजपा के इस नारे “राम लला हम आएँगे मंदिर वहीँ बनाएँगे” पर आज से लगभग छः माह पूर्व जब हमारे संवाददाता ने साक्षी महाराज का उन्नाओ के असोहा ग्राम में एक आयोजन के समय राममंदिर मामले पर बयान लिया था तब उन्होंने कहा था कि वो साधु संतों के साथ बैठक करने जा रहे हैं और किसी भी हाल में वो मंदिर का निर्माण करेंगे |लेकिन जाने क्या हुआ कि उनका ये बयान और इरादा ठन्डे बास्ते में चला गया | भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने आज अपने दिया बयान में कहा कि जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका का हृदय परिवर्तन हो रहा है। वे मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं इससे लगता है कि अच्छे दिन आ गए हैं। इन लोगों का माथे पर तिलक लगाकर घूमना ही देश का सबसे बड़ा परिवर्तन है।
साक्षी महाराज ने कहा कि लोगों को आश्यर्च नहीं होगा जब ये लोग जल्दी ही यह भी नारा लगाते नजर आएंगे कि सौगंध राम की खाते हैं हम मंदिर वहीं बनाएंगे।उनके इस नारे पर हैरत हो रही है ,क्योंकि यही नारा भाजपा के लिए रामबाड़ भी साबित हुआ था लेकिन प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार अपनी हुकूमत के पांच वर्ष पूरे करने की कगार पर है,लेकिन फिर इसी नारे पर राजनीति जारी है | उन्होंने दिए अपने बयान में कहा कि ना राहुल चल रहे हैं, ना प्रियंका चल रही हैं। न बुआ और भतीजे का गठबंधन ही चल रहा है।
उन्होंने कहा कि पुलवामा पर उल्टी सीधी बाते कि जा रही हैं। उन्होंने कांग्रेस पर इशारा करते हुए कहा कि ये पकिस्तान की भाषा बोलने लगे हैं।उन्होंने कहा , देश की जनता समझदार और विपक्षियों को कड़ा जवाब देगी |यही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार भी 2014 से भी भारी बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read