HomePOLITICSनरेंद्र मोदी की छाया प्रति अभिनंदन पाठक भाजपा से नाराज़, कांग्रेस में...

नरेंद्र मोदी की छाया प्रति अभिनंदन पाठक भाजपा से नाराज़, कांग्रेस में जाने की तैयारी

लखनऊ (सवांददाता) नरेंद्र मोदी के गुड़गान करने वाले नरेंद्र मोदी की छाया प्रति दिखने वाले सहारनपुर जिले के निवासी अभिनंदन पाठक भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से आज कल इस कदर नाराज़ है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने की इच्छा ज़ाहिर करना चाहते है। पाठक अपनी मंशा पूरी करने के लिए इन दिनों कांग्रेस नेताओं के चक्कर लगा रहे है। सूत्रों के मुताबिक़ पाठक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर से भी मिलकर अपनी योजना उनको समझा चुके है।

लोकसभा चुनाव 2014 में पाठक ने अपने कपड़े व बोलचाल का अंदाज भी मोदी जैसा बना लिया था । उसके बाद से मीडिया ने इन्हें इतना हाईलाईट किया कि मोदी के साथ-साथ पाठक का भी नाम सम्पूर्ण भारत में हो गया | बताते चलें कि पाठक पार्षद से लेकर लोक सभा का चुनाव भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ चुके है। पाठक का कहना है कि भाजपा नेताओं ने उनका दिल्ली व उप्र के चुनावों में खूब इस्तेमाल किया था लेकिन अब कोई फोन उठाने या बात करने के लिए तैयार नहीं है।

अभिनंदन पाठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज भी फैन है , उनका कहना है कि मैं मोदी का आज भी प्रशंसक हूं और रहूंगा, मोदी ही भारत को विश्व गुरु का दर्जा दिला सकते है। उन्होंने कहा कि बनारस में मोदी मुझसे मिले थे और मुझे गले लगाया था। मोदी के लिए नमो सेवादल नामक संगठन भी चला रहे पाठक के दिल में दिल्ली से लखनऊ तक के वरिष्ठ नेताओं के प्रति गुस्सा कूट-कूट कर भरा हुआ है | छोटे-बड़े नेताओं के नाम गिनाते हुए कहते है कि उनके कारनामों के कारण लोग मुझे न केवल अपशब्द कहते है बल्कि कई बार उनको पीट भी देते है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read