HomeBIHARतेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर लगाया अपनों को बचाने का आरोप

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर लगाया अपनों को बचाने का आरोप

लखनऊ (सवांददाता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्‍य सरकार को आज पटना में राज्य सरकार के अधिकारी की घर में घुसकर हत्‍या के मामले में घेरते हुए कहा कि बिहार में कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी अपने मंत्री सुरेश शर्मा को बचा रहे हैं। उन्हें चाहिए कि उनसे मंत्री पद से इस्तीफा ले लें। इसके पहले वे मंत्री मंजू वर्मा को भी बचा रहे थे, लेकिन उन्‍हें इस्तीफा देना पड़ा।

तेजस्वी यादव ने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार अपनी अंतरात्‍मा को जगाएं और जो दोषी हैं उन सबके खिलाफ कार्रवाई करें, चाहे वे उनके कितने भी करीबी क्यों न हों। वैसे, सीबीआइ जांच में सब सामने आ ही जाएगा।

तेजस्‍वी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में मंत्री सुरेश शर्मा के इस्‍तीफे तथा इस्‍तीफा नहीं देने पर बर्खास्‍तगी की मांग रखी। कहा कि अगर मुख्‍यमंत्री अपने मंत्री सुरेश शर्मा से इस्तीफा नहीं लेते हैं तो राजद चुप नहीं बैठेगा। मंत्री को इस्तीफा देना ही होगा। मंत्री सुरेश शर्मा द्वारा मानहानि का मुकदमा करने की धमकी की बाबत कहा कि वे डरने वाले नहीं हैं। मंत्री चाहें तो एक हजार करोड़ रुपए या इससे भी अधिक की मानहानि का मुकदमा कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read