HomeUTTAR PRADESHठाकुरगंज दोहरे हत्याकांड के दूसरे हत्यारे शिवम ने खुद को गोली मारकर...

ठाकुरगंज दोहरे हत्याकांड के दूसरे हत्यारे शिवम ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

लखनऊ(संवाददाता)ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में अभी बीते दिनों हुए दोहरे हत्याकाण्ड के आरोपी शिवम सिंह ने आज खुद को गोमतीनगर के विरामखंड में स्थित एक मकान में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
मौके पर पहुची पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में ले लिया है।
बताते चलें कि ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मल्लाही टोला में 4 अक्टूबर को रात दो सगे भाइयों इमरान और अरमान की उस समय हत्या कर दी गई गई थी ,जब दोनों भाई अपने घर जा रहे थे।अभियुक्तों ने अपनी मोटरसाइकिल से ओवरटेक करके दोनों को कार से बाहर निकालकर पहले लाठियों से जमकर लहूलुहान किया था ,बाद में दोनों की कनपटी पर गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी।हालांकि पुलिस ने सीसीटीव फुटेज खंगाल कर एक हत्यारे साहिल उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया था।लेकिन शिवम सिंह फरार चल रहा था।पुलिस टीमें अभियुक्त की तलाश में लगी हुई थीं।आज अचानक जब पुलिस को किसी ने सूचना दी,किसी ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूचना पाकर जब घटनास्थल पहुची तो पता चल कि आत्महत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि ठाकुरगंज डबल मर्डर का हत्यारा शिवम है।
बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।और इस मामले कि भी जांच कर रही है। यही नहीँ पुलिस को एक और अपराधी चीना भी हत्थे लग गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read