HomePOLITICSइनकी सरकार में पाकिस्तानी हमारे सैनिकों के सर काटकर ले जाते थे...

इनकी सरकार में पाकिस्तानी हमारे सैनिकों के सर काटकर ले जाते थे : योगी आदित्यनाथ

लखनऊ (संवाददाता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक रैली में जहाँ कांग्रेस और महागठबंधन पर करारे प्रहार किये वहीँ उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी ने गरीबों को आवास, उज्ज्वला योजना एवं किसानों को किसान सम्मान निधि देने का काम किया। पीएम ने आयुष्मान योजना दी जिससे हर गरीब का इलाज हो रहा है।
उन्होंने आज मंगलवार को महोबा में गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा और बसपा की सरकारों में बिजली बड़ी समस्या थी मगर भाजपा सरकार भरपूर बिजली मिल रही है। चांदनी रात चोरों को अच्छी नही लगती है। इसलिए उनकी सरकारों में बिजली समस्या थी। उन्होंने कहा कि खनन पर डकैती डालने वाला एक मंत्री जेल में सड़ रहा है।

उन्होंने जनता को संबोधित करते कहा कि बीजेपी सरकार में अपराधी की जगह जेल में है या उनका राम नाम सत्य होगा | उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनके कुशासन में देश के 270 जिले नक्सलवाद से प्रभावित थे ,जो घटकर हमारी सरकार में सिर्फ 5 से 6 जिलों में बचा है। जल्द ही इसका भी समापन होगा। इनकी सरकार में पाकिस्तानी हमारे सैनिकों का सर काटकर ले जाते थे और चीनी हमारे क्षेत्र में कब्जा कर रहे थे मगर हमारी सरकार में ऐसा नहीं हुआ। आतंकवाद से लड़ने की इच्छा शक्ति सिर्फ नरेंद्र मोदी में है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष ने अनेक तरह की बाधाएं पैदा की। बजरंगबली का नाम लेने से रोका गया तो हमने मंदिर में जाकर उनकी पूजा अर्चना की। इससे अत्याचार, अनाचार समेत समस्त स्थानीय बाधाएं दूर हो गईं। योगी ने कहा कि इस बार भाजपा उप्र में 74 से अधिक सीटें जीतने में सफल होगी।

सीएम योगी भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में रैली करने ललितपुर के गिन्नौट बाग में पहुंचे थे। रैली को सम्बोधित करने के पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीपैड से सीधे तुवन मन्दिर पहुंचे। यहां उन्होंने बजरंगी बली की पूजा अर्चना की उसके बाद रैली स्थल पहुंचे और रैली को सम्बोधित
किया |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read