HomePOLITICSआरएसएस वाले पहले आरएएस की शपथ लेते है फिर संविधान की :...

आरएसएस वाले पहले आरएएस की शपथ लेते है फिर संविधान की : अखिलेश यादव

लखनऊ (संवाददाता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए जहाँ प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा वहीँ उन्होंने प्रदेश के मुखिया योगी को भी नहीं बख्शा,वो यहीं पर नहीं रुके बल्की आगे बोलते हुए उन्होंने संघ पर भी ज़बानी प्रहार किये |
अखिलेश ने कहा कि पांच साल पहले एक चायवाले ने जनता के सामने जुमला फेंककर अपनी सरकार बना ली। लेकिन पांच साल बाद उसकी चाय नशीली निकली। उन्होंने कहा कि इस बार जनता देश का नया प्रधानमंत्री चुनेगी।
अखिलेश ने इटावा लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने युवाओं को लैपटॉप बांटा था लेकिन बाबा जी यानि योगी आदित्यनाथने नहीं बांटे। केंद्र में सरकार बनी थी तो इन्होंने बुलेट ट्रेन, डिजिटल इंडिया और मेक इन इंडिया के नाम से कई जुमले फेंके थे लेकिन जब चुनाव आ गए तो ये जुमले कहां हैं।

अखिलेश ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने विधानसभा में कहा था कि जिसको चाहो ठोंक दो। इसी ठोंको नीति के चलते एक सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को 21 जूतों की सलामी दी थी।
अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की नींद इस महागठबंधन की वजह से उड़ी हुई है। हमें ग्वाला कहा गया लेकिन गौ माता के नाम पर किसानों का उत्पीड़न सरकार कर रही है। ये सभी आरएसएस वाले पहले आरएएस की शपथ लेते है फिर संविधान की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read