HomeCrimeआठ पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी विकास दुबे के बिजनौर में होने की...

आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी विकास दुबे के बिजनौर में होने की आशंका

संदिग्ध भूमिका को लेकर आज डीआईजी अनंत देव तिवारी की जांच के आदेश

लखनऊ, संवाददाता । कानपुर के चौबेपुर में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी विकास दुबे के बिजनौर में होने की सूचना पर आज पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। ज़ाहिर है कि मामला पुलिस के लिए चैलेंज बन चुका है । दरअसल विकास दुबे ने आम लोगों की निर्मम हत्या नहीं की है, बल्कि पुलिस की हत्या की गई है ।अगर रक्षक की हत्या इस तरह हो और अपराधी पुलिस की गिरफ्त में न आ सके तो आम जनमानस का पुलिस से विश्वास उठ जाना तय है । हालाँकि विकास को पकड़ने के लिए उसपर रखी गई राशि को भी बढाकर ढाई लाख कर दी गई है । इनामी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के बिजनौर में स्कॉर्पियो गाड़ी में होने की सूचना पर गाडिय़ों की चेकिंग सख्ती से कराने के साथ उच्च अधिकारियों को सूचित किया गया है।
फरार चल रहे दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के बिजनौर के हल्दौर क्षेत्र में स्कॉर्पियो गाड़ी में घूमने की सूचना पर जिलेभर में घेराबंदी कर दी गई। यहां पर कंट्रोल रूम पर मिली सूचना के बाद पूरे जिले के अधिकारी और फोर्स सड़कों पर उतर गया। जिले की सीमाएं सील कर दी गई। एसपी खुद हल्दौर क्षेत्र में दल-बल के साथ पहुंच गए। हर वाहन की तलाशी ली जा रही है। जिले में किसी भी वाहन को तलाशी के बिना आने-जाने नहीं दिया जा रहा है।
बताते चलें कि करीब दो बजे यूपी-122 नंबर पर इस तरह की सूचना दी गई थी। फिलहाल अभी घेराबंदी की जा रही है जिसके बाद सूचना देने वाले नंबर की भी पड़ताल की जाएगी। इसके अलावा इस हत्यकांड में पुलिस की संदिग्ध भूमिका को लेकर आज डीआईजी अनंत देव तिवारी की जांच के आदेश भी हो गए हैं ।सूत्रों के मुताबिक़ अनंत देव की जाँच एडीजी कानपुर ज़ोन को सौंपी गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read