HomeENTERTAINMENT15 अगस्त को लगी अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' ने कमाए 5 दिनों...

15 अगस्त को लगी अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ ने कमाए 5 दिनों में 72.25 करोड़

लखनऊ (सवांददाता) देशप्रेम के जज़्बे पर आधारित अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘गोल्ड’ यू तो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में लगी, लेकिन ये फिल्म ‘गोल्ड’ इस वर्ष की टॉप 10 ओपनिंग वीकेंड करने वाली फ़िल्मों में शामिल हो गयी है। आज़ाद भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की जीत पर बनी अक्षय कुमार की फ़िल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 70 करोड़ से अधिक जमा कर लिये हैं।

बताते चलें कि फ़िल्म ने पहले दिन ही 25.25 करोड़ का शानदार आंकड़ा हासिल किया। हालांकि 15 अगस्त के दूसरे दिन फिल्म की उचाई के अकड़े नीचे आ गए और कमाई गिरकर 8 करोड़ पर आ गयी, मगर 17 अगस्त को फिल्म ‘गोल्ड’ ने फिर बलन्दी पर अपने को पहुंचाते हुए 10.50 करोड़ के आस-पास की कमाई की। इसी तरह 18 अगस्त को ‘गोल्ड’ ने 12.50 करोड़ जमा किये, जबकि पांचवे दिन 16 करोड़ का शानदार कमाई की। बताते चलें की इस फ़िल्म ने 5 दिनों में 72.25 करोड़ कमा लिया है|

‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार हॉकी टीम के मैनेजर के किरदार में है, जो ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने का ख्वाब देख रहे है| इसे पूरा करने के लिए वो अपनी पूरी जान लगा देते हैं। ‘गोल्ड’ में टीवी सुपरस्टार मौनी रॉय ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया है| ‘गोल्ड’ की तरक़्क़ी ने अक्षय की पिछली फ़िल्म पैडमैन के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read