HomeCrimeवासना की हवस ने फिर एक युवती की लूटी आबरू, आरोपियों...

वासना की हवस ने फिर एक युवती की लूटी आबरू, आरोपियों के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज

लखनऊ (सवांददाता) उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ आए दिन हो रही दुष्कर्म की घटनाओं पर अंकुश लगाने में प्रदेश सरकार बिल्कुल असफल साबित हो रही हैं| अभी कुछ दिन पूर्व ही फिरोजपुर जिले के थाना अरनीवाला के अंतर्गत एक गांव से एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों की मदद से एक युवती को अगवा कर उसके साथ दुराचार किया। किसी तरह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। थाना अरनीवाला पुलिस ने पीड़िता के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जांच अधिकारी भगवान सिंह के मुताबिक़ पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि वो छह अगस्त की रात को चाचा के घर से अपने घर जा रही थी। रास्ते में हरपाल सिंह उर्फ रिंकू और गुरजंट सिंह ने उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा लिया और बाइक तेज करके उसे किसी सुनसान जगह पर ले गए। जहाँ पर एक व्यक्ति पहले से मौजूद था।

हरपाल सिंह ने अपने साथियों की मदद से उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने परिजनों तक पहुंची और आपबीती सुनाई। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर हरपाल सिंह, गुरजंट सिंह समेत एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read