HomeUTTAR PRADESHलोकसभा चुनाव के मद्देनज़र गोरखपुर में योगी का बयान, कल्याणकारी योजनाओं को...

लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र गोरखपुर में योगी का बयान, कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुचाये कार्यकर्ता

लखनऊ (सवांददाता) भाजपा कार्यकर्ताओं को संगठित होकर लोकसभा चुनाव 2019 में लगना पड़ेगा |तभी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से केंद्र में फिर से सरकार बनाएगी, आज ये बात गोरखपुर क्लब में मंडल की पांच लोकसभा सीटों के संचालन समिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही | उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन के बीच जाकर जिम्मेदारी से पहुंचाया जाना चाहिए | भाजपा के ‘अपना बूथ सबसे मजबूत’ फार्मूले को सार्थक बनाना होगा।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को अति आत्मविश्वास से बचने की सलाह भी दी और कहा कि कार्यकर्ता मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का प्रयास करे । उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि सरकार की योजनाओं का लाभ मजहब और जाति न देखकर गरीबी, लाचारी और बेबसी देखकर दिया जा रहा है।

बैठक को बतौर विशिष्ट अतिथि संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल ने लोकसभा चुनाव की तैयारी से जुड़ी आगामी कार्ययोजना पर प्रकाश डाला और चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को जुट जाने के लिए कहा। महामंत्री ने पार्टी द्धारा फिलहाल चलाये जा रहे कार्यक्रम के प्रगति की समीक्षा भी की। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही, प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह सहित कई अन्य नेता भी शामिल थे। इस प्रोग्राम का संचालन क्षेत्रीय महामंत्री सहजानंद राय ने किया। बैठक में गोरखपुर, पडरौना , देवरिया, बांसगांव और महराजगंज लोकसभा क्षेत्र की संचालन समिति से जुड़े लोग भी मौजूद थे।

मुख्‍यमंत्री जिला अधिवक्ता एसोसिएशन गोरखपुर के शताब्दी समारोह में भी पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री का स्वागत करते समय जिला अधिवक्ता एसोसिएशन के पूर्व मंत्री सदानंद चतुर्वेदी अचानक मंच से नीचे गिर पड़े । उनके अचानक गिरने के बाद लोग घबरा गए। मुख्यमंत्री ने उनका हालचाल लिया और अस्पताल ले जाने का निर्देश दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read