HomePOLITICSराफेल डील पर केशव प्रसाद मौर्या का कांग्रेस पर पलटवार , कहा...

राफेल डील पर केशव प्रसाद मौर्या का कांग्रेस पर पलटवार , कहा कांग्रेस भ्रष्टाचार और घोटालों का गन्दा नाला है

लखनऊ (सवांददाता) लखनऊ में आज सामाजिक पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन में गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कोंग्रेस के राफेल डील और भाजपा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाये जाने पर दो टूक जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन है | केशव प्रसाद मौर्य ने आज लखनऊ के विश्वेसरैया हॉल में भाजपा सामाजिक पिछड़ा वर्ग मोर्चा सम्मेलन में गुर्जर समाज को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र तथा राज्य सरकार ने सिर्फ विकास के बारे में सोचा और काम किया।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल खड़े करने पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का गन्दा नाला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आज खुद पांच हजार करोड़ के भ्रष्टाचार के आरोप पर जमानत पर रिहा है। मौर्य यही पर नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के समर्थन से यूपीए सरकार के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रुपये से भी अधिक के घोटाले हुए फिर राहुल गांधी किस मुंह से प्रधानमंत्री पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस और उसके सहयोगी दल सपा-बसपा को चुनौती देते हुए कहा 2019 में जनता की अदालत में आइए, वहीं जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल खड़े करने को लेकर आपको जबाब देगी।

मौर्य ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रही है। सपा-बसपा और कांग्रेस के राज में गरीबों को उनका हक भी जाति और धर्म देखकर दिया जाता था। इसके विपरीत हमारी सरकर सबका साथ-सबका विकास की नीति पर काम करते हुए गांव, गरीब, किसान और नौजवान के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाकर उनको लागू करने का काम कर रही है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पिछड़ा वर्ग 54 प्रतिशत है आपने उत्तर प्रदेश से 73 सांसद जिताकर नहीं भेजे होते तो आज मोदी, प्रधानमंत्री नहीं होते। वो प्रधानमंत्री हैं इसलिए पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक आयोग का दर्जा मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read