HomeUTTAR PRADESHमुख्यमंत्री जी - - - - - - - - - -...

मुख्यमंत्री जी – – – – – – – – – – – इन घोटालों का दोषी कौ

लखनऊ , संवाददाता।उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पशुधन घोटाले के बाद अब खाद्य एवं रसद आपूर्ति विभाग में नमक की आपूर्ति के ठेके को लेकर राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद पर घोटाले की उंगलियां उठ रही हैं । जिस पर मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं? आखिर घोटालेबाजों के खिलाफ मुख्यमंत्री कार्यवाही क्यों नहीं कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जैसा कि मीडिया रिपोर्ट में खबरें आ रही हैं कि पशुधन घोटाले के मुख्य आरोपी आशीष राय का राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद के करीबी होने के भी मीडिया में खबरें आ रही हैं ये खबरें योगी राज में घोटाले दर घोटाले की परत खोल रही हैं।
अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पशुधन घोटाले के बाद अब नमक घोटाले में योगी सरकार के राज्यमंत्री का नाम मीडिया रिपोर्टों में आने के बाद इन घोटालों की सी0बी0आई0 जांच कराई जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। लल्लू ने कहा, आखिर इन घोटालों में दोषी कौन है?
आखिर मुख्यमंत्री जी कार्यवाही क्यों नहीं कर रहे हैं? डीएचएफएल घोटला हो, पीपीई किट घोटाला, जूता और ड्रेस घोटाला, होमगार्ड ड्यूटी घोटाला, 69 हजार भर्ती घोटाला सहित दर्जनों गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप योगी सरकार पर लग चुके हैं और मुख्यमंत्री जी चुप्पी साधे हुए हैं। संस्थागत भ्रष्टाचार पर मुख्यमंत्री को जनता को जवाब देना ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read