HomePOLITICSभाजपा के विरुद्ध रॉबर्ट वाड्रा ने खोली अपनी ज़बान

भाजपा के विरुद्ध रॉबर्ट वाड्रा ने खोली अपनी ज़बान

लखनऊ (सवांददाता) सोनिया गाँधी के दामाद और राहुल के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर निरंतर भाजपा जेल भेजने की धमकी देकर राहुल गाँधी पर दबाव बनाकर उनके आक्रमक रवैय्ये पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन आज पहली बार खुद रॉबर्ट वाड्रा ने भाजपा द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए आज राबर्ट वाड्रा ने भी राफेल सौदे पर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा है। वॉड्रा ने कहा है कि, राफेल सौदे पर मेरे खिलाफ सारे आरोप गलत और बेबुनियाद हैं। राफेल सौदे की सच्चाई के बारे में मुझसे नहीं बल्कि पीएम से पूछा जाना चाहिए। मौजूदा दौर में सरकार अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए राफेल मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

वाड्रा ने आगे कहा कि, पहले मुझे हैरानी होती थी मगर अब ये साफ है की जब भी उनको घेरा जाता था या रुपया गिरने का मसला हो, तेल की कीमतों का मामला हो तो बीजेपी मेरे नाम का इस्तेमाल करती थी लेकिन बीजेपी द्वारा राफेल पर देश को लूटने का खुलासा होने पर सारी चीजें साफ हो गई हैं।

बताते चलें कि भाजपा ने मंगलवार को राफेल सौदे के रद्द होने के लिए गांधी परिवार को जिम्मेदार ठहराया था। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि यूपीए सरकार ने यह सौदा इसलिए रद्द कर दिया था क्योंकि वाड्रा के दोस्त की कंपनी को बिचौलिया नहीं बनाया गया था। यूपीए सरकार चाहती थी कि यह करार राबर्ट वाड्रा के जरिये हो, ताकि उन्हें इसका फायदा मिल सके। आज भी इसकी कोशिश जारी है। वाड्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं और उनका जेल जाना तय है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read