HomePOLITICSभाजपा के दिमाग़ में भरा है कूड़ा, शौचालय से उनकी बात शुरू...

भाजपा के दिमाग़ में भरा है कूड़ा, शौचालय से उनकी बात शुरू होती है और शौचालय पर ही खत्म :अखिलेश

लखनऊ (सवांददाता) लोकसभा चुनाव का जैसे-जैसे माहौल बनता जा रहा है वैसे-वैसे सभी सियासी दल एक दूसरे की टांग घसीटकर चुनावी रेस में खुद को प्रथम स्थान पर लाने की कोशिश में लग गए है | इसी के मद्देनज़र आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हरदोई में विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अंग्रेजों की तरह फूट डालकर राजनीति कर रही है। सीमा पर सुरक्षा फौज की वजह से है, भाजपा की वजह से नहीं। भाजपा ने फौज को राजनीति में घसीटा। गंगा मइया तक को धोखा दिया और स्वच्छता अभियान में भी खेल किया। भाजपा के दिमाग में कूड़ा भरा है, शौचालय से उनकी बात शुरू होती है और शौचालय पर ही खत्म हो जाती। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि चाय वाले बनकर आए थे। लोगों को नशा पिलाकर वोट ले गए। अब चौकीदार बनकर आए हैं लेकिन चौकीदार की गद्दी छिनेगी।

हरदोई के जीआइसी मैदान में चुनावी जनसभा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा जाति व धर्म के नाम पर लड़ाती है। जो अंग्रेजों ने किया था वही भाजपा भी कर रही है। गठबंधन दिलों का है, विचारों का है, यह गठबंधन महामिलावट का नहीं, महापरिवर्तन का है। यह महागठबंधन गरीब लोगों का है। गठबंधन पर भाजपा वाले महामिलावट कहते हैं लेकिन 38 दलों वाले गठबंधन को क्या कहेंगे। हमें प्रचार मंत्री नहीं प्रधानमंत्री चाहिए।

उन्होंने कहा कि सपने दिखाए कि रुपये बंद हो जाएंगे तो कालाधन बंद हो जाएगा। रुपया काला नहीं होता, लेनदेन काला होता है। यह सरकार किसी काम की नहीं है, जो काम चल रहे थे उन्हें भी रोक दिया गया। यदि दिल्ली का रास्ता किसी ने आसान किया है तो वह समाजवादियों ने किया। हमने एक्सप्रेस वे का निर्माण कराया। हमारी सरकार बनी तो हरदोई को एक्सप्रेस वे से जोड़ देंगे। कहा कि हम सरकार में आए तो महिलाओं को तीन हजार रुपये पेंशन देंगे। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौकरी देने के नाम पर बेरोजगारों को धोखा दिया। नौकरी देने के नाम पर कहा गया कि जाओ पकौड़े तलो। बेरोजगार आत्महत्या कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री के सुरक्षा कवच में सांड़ के घुसने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह तो अपनी दरख्तास्त लेकर गया था। गाय को माता कहते हैं लेकिन साड़ से दूरी बनाते हैं। अखिलेश ने कहा, प्रधानमंत्री कहते हैं कि एक जवान शहीद होने पर पाकिस्तान से 10 सिर लेकर आएंगे। कहां गया उनका 56 इंच का सीना, रोज जवान शहीद हो रहे हैं। इसके अलावा भी उन्होंने भाजपा के शासन काल का उल्लेख करते हुए इस सरकार को विफल सरकार का नाम दिया |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read