HomeINDIAपुलिस करेगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर क़ानूनी कार्रवाई

पुलिस करेगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर क़ानूनी कार्रवाई

लखनऊ (संवाददाता) पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन से आज्ञा लिए बिना मंगलवार को जनसभा को संबोधित तो कर दिया और ममता बनर्जी के विरुद्ध जमकर ज़बानी हमले बोले, लेकिन बिना आज्ञा जनसभा को संबोधित करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है | पुलिस अधीक्षक आकाश माघारिया ने आज पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आयोजकों पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पांच फरवरी को भांगड़ा ग्राम के पास नवकुंज मैदान में भाजपा को जनसभा की अनुमति पुरुलिया जिला पुलिस व प्रशासन की ओर से नहीं दी गई, बावजूद इसके भाजपा ने यहां जनसभा की। इस बात को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि जनसभा के आयोजकों, आयोजन से जुड़े लोगों, जनसभा में भाग लेनेवालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनसभा में शामिल होने वाले भाजपा नेता तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।
हालाँकि ,इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के पुरुलिया जिला अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती ने कहा कि जनसभा के लिए पुलिस व प्रशासन को आवेदन दिया गया था। पुलिस ने जानबूझ कर अनुमति नहीं दी। अब पुलिस कानूनी कार्रवाई की धमकी दे रही है। पुलिस को जो करना है वह करे। पुलिस की धमकी से पार्टी डरने वाली नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read