HomeSTATEदेर रात हुई लोनी कटरा थाना क्षेत्र में सनसनी खेज हत्या ,...

देर रात हुई लोनी कटरा थाना क्षेत्र में सनसनी खेज हत्या , लेकिन हत्यारे का सुराग़ नहीं

लखनऊ ,संवाददाता |रायबरेली के बहुदा खुर्द गांव केरहने वाले किसान वेद प्रकाश वर्मा उर्फ बाबू की शुक्रवार रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी । मृतक का शव बाराबंकी जनपद के लोनी कटरा थाना क्षेत्र में एक खेत में पड़ा हुआ मिला। इस पूरे हत्याकांड की जाँच वहीं की पुलिस कर रही है| मृतक वेद प्रकाश वर्मा शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे अपने घर के बाहर बैठा था ,तभी किसी का उसके मोबाईल पर फ़ोन आया और फ़ोन पर ज़रूर कोई ऐसी बात बताई गई कि वेद प्रकाश वर्मा ने कपडे तक नहीं बदले और वो तौलिया और बनियान पहने ही अपनी पत्नी से कुछ देर में वापिस लौटने की बात कहकर मोटर साइकिल द्वारा चला गया |
जब रात भर वो वापस घर नहीं लौटा तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की। जिसके बाद पता चला कि बाबू का शव शिवगढ़ बार्डर से लगभग पांच सौ मीटर दूर लोनी कटरा थाना क्षेत्र के पूरे देवीदास गांव में रामसागर केे खेत में पड़ा है। उसके सिर, गर्दन और पीठ पर गोली लगने के निशान मिले। वहीं पास से उसकी बाइक, शराब की बाेतल और गिलास भी मिला। हत्या की सूचना पर सबसे पहले शिवगढ़ एसओ राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और उनकी सूचना पर लोनी कटरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।
कोरोना वायरस और लॉकडाउन के ऐसे माहौल में इस तरह से हुई सनसनी खेज हत्या से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई | बताते चलें कि वारदात से जुड़ी सारी तफ्तीश अब बाराबंकी पुलिस को ही करनी है,क्योंकि घटना स्थल बाराबंकी बन गया है | मृतक बाबू वर्मा के पीछे अब उसकी पत्नी रोशनी और 11 वर्ष का बेटा सूरज पटेल ही रह गया है | अपने पति कि मौत की खबर सुनकर पत्नी रोशनी को सदमा लग गया और वो बेहोश भी हो गईं,लेकिन होश में आने के बाद भी उन्होंने किसी को नामजद नहीं किया है | शिवगढ़ एसओ राकेश सिंह का कहना है कि उन्होंने लोनी कटरा पुलिस को इस हत्याकांड की सारी प्रारंभिक जानकारी उपलब्ध करा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read