HomeCrimeतीन अपहरणकर्ताओं को उग्र भीड़ नें पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

तीन अपहरणकर्ताओं को उग्र भीड़ नें पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

लखनऊ (सवांददाता) बिहार के बेगूसराय में स्थित एक स्कूल में हथियार लेकर पहुंचे तीन बदमाशों ने स्कूल की एक छात्रा का अपहरण करके भागने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने उनको इतना मारा कि उनकी मौत हो गई| बेक़ाबू भीड़ को बदमाशों नें डराने के लिए अपने असलहों को हवा में लहराते हुए गोलियां भी चलाईं, लेकिन बेक़ाबू और आक्रोशित भीड़ के आगे उनकी एक भी न चल सकी| भीड़ नें बारी- बारी करके तीनों बदमाशों को मौत के घाट उतार दिया|

बताते चलें कि बिहार के बेगूसराय जिले में नारायणपीपर गांव के गोरिया धर्मशाला के निकट छौड़ाही थानाक्षेत्र के अन्तर्गत नवसृजित प्राथमिक विद्यालय स्थित है| इसी विद्यालय में आज छात्रा के अपहरण किये जाने का प्रयास के बाद ही भीड़ नें अपहरणकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया था | जानकारी के अनुसार मारे गए अपराधीयो में एक कुख्यात अपराधी नागमणि महतो का बड़ा भाई मुकेश महतो और कुंभी गांव के ही बौना सिंह और रोसड़ा के हीरा सिंह बताए जा रहे हैं। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।

जब अपहरणकर्ता स्कूल में दाखिल हुए और छात्रा का अपहरण करने लगे तो स्कूल की प्राचार्या ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनकी पिटाई कर दी। स्कूल परिसर में घास काट रही महिलाओं ने ये देखकर चीखना शुरू कर दिया।

अपराधियों ने डर बनाने के लिए हवाई फायरिंग की मगर ग्रामीण और उग्र हो गए। उसी समय एक अपराधी को पकड़कर मार दिया। बाकी दो अपराधी एक कमरे में जाकर छिप गए। उग्र ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर उन दोनों को भी बाहर निकाला और पीट-पीट कर बेदम कर दिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read