HomePOLITICSखुले में किया राहुल गाँधी ने क्षात्राओं के सवालों का डटकर सामना...

खुले में किया राहुल गाँधी ने क्षात्राओं के सवालों का डटकर सामना , सवालों पर मोदी पर तंस

लखनऊ (संवाददाता) राहुल गांधी ने आज सुबह चेन्नई के स्टेल्ला मेरिस कॉलेज के एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए छात्राओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों के ज़बरदस्त उत्तर देते हुए कहा कि जिस तरह आज मैं आप लोगों के प्रश्नों के उत्तर दे रहा हूँ ,क्या आपने इसी तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी
जवाब देते हुए देखा है ,या तीन हजार महिलाओं के बीच देखा ?
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रश्न पूछने वाली छात्राओं से कहा कि आप लोग मुझे राहुल सर की जगह सीधे राहुल से संबोधित करिये। राहुल ने कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव विचारधारा की लड़ाई है। यह बांटने की नीति के खिलाफ जोड़ने की नीति की लड़ाई है।
इस अवसर पर पूछने वालों ने उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा को लेकर भी सवाल किये ,जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके बारे में ही नहीं, बल्कि कानून सबके लिए बराबर है और सरकार को इस पर फैसला लेने का अधिकार है। प्रधानमंत्री का नाम भी सरकारी दस्तावेजों में दर्ज है। जिससे यह साबित भी होता है , राफेल डील में उन्होंने हस्तक्षेप किया।
सवाल जवाब के चल रहे दौर में एक छात्रा ने राहुल से देश में गहराते रोजगार संकट की स्थिति को लेकर सवाल पूछा । इस पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, देश में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। क्या आपको लगता है कि इस अच्छे कॉलेज से पढ़कर जब आप बाहर निकलेंगे तो आपको जॉब मिल जाएगा ? आने वाले दिनों में देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती चीन के साथ रहने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read