HomePOLITICSअमित शाह का दावा, 2014 लोकसभा चुनाव की तरह 2019 में भी...

अमित शाह का दावा, 2014 लोकसभा चुनाव की तरह 2019 में भी बड़ी जीत हासिल करेगी भाजपा

लखनऊ (सवांददाता) आगामी 2019 लोकसभा चुनाव भी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में ही संपन्न होंगे हालाँकि उनका कार्यकाल उससे पहले ही जनवरी 2019 में समाप्त होने वाले है। सूत्रों की माने तो इस लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा आंतरिक सांगठनिक चुनाव नहीं करवाएगी।

ख़बर ये भी है कि भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शाह ने आने वाले लोकसभा चुनाव में 2014 से भी बड़ी जीत हासिल करने के लिए सभी को शपथ दिलाई है। पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य इकाइयों के अध्यक्षों की बैठक में ‘अजेय भाजपा’ का एक नारा दिया गया है।

सभी ने जल्द ही पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए काम करने का वचन दिया और तेलंगाना में चुनावों पर अतिरिक्त जोर देने के लिए एक निर्णय लिया गया है। जहां राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ चुनाव कराने की संभावना है। भाजपा को 2014 के लोकसभा चुनावों की जीत की तुलना में अधिक सीटों के साथ सत्ता में वापसी का यक़ीन है।’ बताते चलें कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ये बैठक दो दिनों तक जारी रहेगी। हालाँकि अमित शाह का ये दावा कि वो 2014 से भी बड़ी जीत लोकसभा चुनाव में हासिल करेंगे, शायद उनकी बात सत्य हो जाये लेकिन तमाम राज्यों में भाजपा के विरुद्ध उसकी विरोधी पार्टियों का एक हो जाना बताता है कि आगामी लोकसभा चुनाव जीतना भाजपा के लिए बहुत कठिन होगा|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read