HomeUTTAR PRADESHअब मेरी प्रधानमंत्री बनने कि है ख्वाहिश,मोदी नाकामयाब प्रधानमन्त्री :मोहम्मद आज़म खान

अब मेरी प्रधानमंत्री बनने कि है ख्वाहिश,मोदी नाकामयाब प्रधानमन्त्री :मोहम्मद आज़म खान

लखनऊ (संवाददाता) समाजवादी पार्टी की सरकार में मिनी मुख्यमंत्री कहे जाने वाले व पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां वैसे तो ज़हर आलूदा बयान देने के लिए शुरू से मशहूर हैं लेकिन आज उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हर मोर्चे पर नाकामयाब कहते हुए कहा कि अब मैं प्रधानमन्त्री बनने कि तमन्ना रखता हूँ ।
आजम खां ने प्रदेश और केंद्र की सरकार को नाकाम सरकार का दर्जा दिया है,उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि हर वर्ष वह दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे।अगर उनके किये गए वादे को देखा जाए तो अबतक देश आठ करोड़ लोगों को नौकरियां मिल चुकी होतीं उन्होंने कहा कि देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इसपर लगाम लगाने में विफल है। बीते चार वर्ष में रिकॉर्ड तोड़ काला धन देश से बाहर गया है और सरकार कुछ नहीं कर पाई|उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी से प्रधानमंत्री पद को पाने के लिए किसी का नाम भी तय नहीं किया गया है, अगर आप लोग कहेंगे तो मैं सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम का भी ऐलान करवा दूंगा।
आजम खां ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर भी ज़बानी प्रहार किये। उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख लोगों को भ्रमित न करें। मोहन भागवत को गंगा सफाई, बीफ एक्सपोर्ट, महंगाई, गोरखपुर में मर रहे बच्चों के बारे में बोलना चाहिए। भागवत वह बात करें जो लोगों को समझ में आएं। भागवत ने शिकागो सम्मलेन में कहा था कि हिंदू किसी का विरोध नहीं कर सकते, लेकिन कुछ लोग हिंदुओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसके लिए तो लोगों को तैयार रहना होगा।

शिवपाल यादव के अलग समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने पर आजम खां ने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो मिल बैठकर बात करनी चाहिए। आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोडऩा नहीं चाहिए,उन्होंने कहा कि ये हमारे घर कि बात है ,इससे कोई और खुशफहमी में न रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read