HomeCrimeअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम से है मोहम्मद आज़म खां से सम्बन्ध, जान...

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम से है मोहम्मद आज़म खां से सम्बन्ध, जान से मरवाने की धमकी के बाद दर्ज हुई एफआईआर

लखनऊ (सवांददाता) अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम से सपा के पूर्व मंत्री मोहम्मद आज़म खां के सम्बन्ध इतने घनिष्ठ हैं कि वो अमित जानी को जान से मरवाने की धमकी दिलवा रहे हैं | ये कहना मेरा अपना नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी का हैं | उन्होंने आज इस विषय पर आजम खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सीजेएम कोर्ट गौतम बुद्धनगर में प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से फोन पर जान से मारने की धमकी दिलाने का आरोप लगाया गया है। नोएडा में सेक्टर 15 ए निवासी अमित जानी का आरोप है कि वह 30 अगस्त को राज्यसभा सांसद अमर सिंह के साथ रामपुर गए थे।

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में सपा नेता आजम खां के खिलाफ होने वाली प्रेसवार्ता में शामिल हुए थे। जिसमें उन्होंने आजम खां के भड़काऊ बयानों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने की बात प्रेस वार्ता में कही थी। इसी को लेकर सपा नेता आजम खां उनके प्रति शत्रुता का भाव रखते हैं। नौ सितम्बर की रात करीब एक बजकर 21 मिनट पर उनके मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह दुबई से माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा बोल रहा है। कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि यदि तुमने आजम खां के खिलाफ बयान देना बंद नहीं किया तो वह पूरी एके 47 की गोलियां उनके शरीर के अंदर डाल देगा।

उन्होंने कोतवाली सेक्टर 20 में दाऊद इब्राहिम, आजम खां और कॉल करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या करने की धमकी देने के आरोप में तहरीर दी है। तहरीर के साथ कॉल रिकॉर्डिग की सीडी भी दी है। पुलिस ने कॉल करने वाले नंबर की जांच का बहाना बना कर तहरीर रख ली और अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गुरुवार को सीजेएम गौतम बुद्धनगर के न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया है। न्यायालय ने प्रार्थना पत्र स्वीकार करते हुए थाना सेक्टर 20 थाना पुलिस से 28 सितंबर तक इस मामले में आख्या तलब की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read