HomeStrategyPoliticsऐसे हालात पैदा किए, पाकिस्तान घुटने टेकने को हुआ मजबूर:सुधांशु त्रिवेदी

ऐसे हालात पैदा किए, पाकिस्तान घुटने टेकने को हुआ मजबूर:सुधांशु त्रिवेदी

लखनऊ , संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के दिए पीओके वाले पर
जहां कांग्रेस प्रवक्ता ने चुटकी ली है तो वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने भी बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि हम चीन को क्यों बाहर नहीं कर पा रहे हैं। ओवैसी ने कहां, चीन को घर में घुसकर मारिया और उसको बाहर निकालिए। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बयान देते हुऐ कहा कि पीओके खुद भारत के साथ आना चाहता है। वहां लोग पाकिस्तान और वहां की सेना के खिलाफ सड़कों पर है। वहां के लोग भारत की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हम पाकिस्तान से पीओके नहीं लेना चाहते हैं। लेकिन पीओके खुद भारत के साथ आना चाहता है, ये बीजेपी की ताकत है और हमने ऐसे हालात पैदा किए है कि पाकिस्तान खुद घुटने टेकने को मजबूर है। इस मामले पर जहां कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि हम चीन को क्यों बाहर नहीं कर पा रहे हैं। चीन हमारी सीमा के अंदर बैठा हुआ है और उस पर पीएम मोदी कुछ नहीं बोलते हैं।
उधर एक चैनल के “सत्ता कार्यक्रम” के दौरान एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा चुनाव, बीजेपी की नीतियों के साथ ही भारत-चीन सीमा विवाद पर बात की और लद्दाख के डेपसांग और डेमचोक का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार को घेरा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि लद्दाख, अरुणाचल के साथ ही चीन उत्तराखंड में भी घुस रहा है और ये सरकार सच छिपा रही है।

लद्दाख पर बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री दस साल से कह रहे हैं कि पीओके को हम वापस लेगें, हम भी चाहते हैं कि पीओके को ले लें,किसने रोका है? वो पीओके पर बात कर रहे हैं और चीन हमारे देश में घुस आया है । डीजीपी की कांफ्रेंस में लद्दाख की एसपी ने कहा है कि लद्दाख में 65 में से 25 पेट्रोलिंग प्वाइंट पर हम पेट्रोलिंग नहीं कर सकते।

घर में घुसकर मारिए और चीन को बाहर निकालिए: असउदद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम चीफ ने कहा, मैं देश के साथ हूं,बीजेपी को इंदिरा इज इंडिया की तरह मोदी इज इंडिया नहीं कहना चाहिए।घर में घुसकर मारिए और चीन को बाहर निकालिए। सच्चाई मत छिपाइए, हमको साथ लेकर चलिए,डेपसांग और डेमचोक से चीन को नहीं निकालेंगे तो हम सियाचिन भी खो देंगे।

सैटेलाइट इमेज से साबित हो चुका है कि चीन हमारी जमीन पर कब्जा किए है

: असउदद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर चीन भारत में नहीं घुसा तो 16 राउंड की बातचीत किसलिए की गई ? सैटेलाइट इमेज से साबित हो चुका है कि चीन हमारी जमीन पर कब्जा करके बैठा है और 5 वर्ष में चीन अपने सैनिकों के लिए ऑल-वेदर रोड बना चुका है। उन्होंने कहा कि आप उत्तराखंड जाकर देखिए क्या हो रहा है वहां ? चीन घुस रहा है। सरकार को चाहिए कि विपक्ष के सभी नेताओं को लेकर जाए और सच से रूबरू करवाए हम भी साथ चलने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read