HomeCrimeसुल्तानपुर के इलाहबाद बैंक से बीस लाख़ रूपए लेकर आ रही कैश...

सुल्तानपुर के इलाहबाद बैंक से बीस लाख़ रूपए लेकर आ रही कैश वैन लुटने से बची, दो लोग हुए गम्भीर रूप से ज़ख़्मी

लखनऊ (सवांददाता) उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले रफ्ता-रफ्ता बढ़ते ही जा रहे है, बदमाशों के लिए किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए न कोई शहर और न हीं कोई क़स्बा मायने रखता है और न हीं उनके दिलों में खाक़ी का खौफ रह गया है| अभी कुछ दिन पूर्व ही लखनऊ के वीआईपी क्षेत्र में कैश वैन से एक अकेले बदमाश ने लाखों रूपए लूट लिए थे, जिसका खुलासा वैसे तो लखनऊ के एसएसपी ने जल्द ही कर दिया था लेकिन इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है|

आज सुबह सुलतानपुर शहर की मुख्य शाखा इलाहाबाद बैंक से बीस लाख कैश लेकर अमेठी की ज्ञानीपुर शाखा आ रहे कार सवार बैंक कर्मियों से बाइक सवार दो सशत्र बदमाशों ने लूट करने का प्रयास किया लेकिन शाखा प्रबंधक की सूझबूझ से बदमाश कैश लूटने में नाकाम रहे, हालाँकि उन्होंने बाबूगंज बाजार में कार को ओवरटेक कर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की, जिसमे बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक व कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार ज्ञानीपुर शाखा के शाखा प्रबंधक अंकित रावत, सहायक शाखा प्रबंधक राघवेंद्र माथुर और बैंक कैशियर अजय सिंह कार से बीस लाख कैश लेकर आ रहे थे। इसी बीच इलाहाबाद-फैजाबाद हाईवे पर रामगंज बाजार के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने कार पर फायरिंग शुरू कर दी। कार चालक रामपाल ने बाइक सवार बदमाशों को ओवरटेक नहीं करने दिया।

सहायक शाखा प्रबंधक राघवेंद्र माथुर डायल 100 पर पुलिस को सूचना दे ही रहे थे कि तीन किलोमीटर से फायरिंग करते हुए पीछा कर रहे बदमाशों ने बाबूगंज बाजार में कार को ओवरटेक कर रोक लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें तीन गोलियां कार चालक रामपाल को लगीं। फोन पर बात करते देख बदमाशों ने सहायक प्रबंधक राघवेंद्र माथुर के हाथ में गोली मारी। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसी बीच शाखा प्रबंधक अंकित रावत ने अपने कपड़ों व कागजों से भरा बैग बदमाशों को थमा दिया। उसे कैश समझकर बदमाश भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को सुलतानपुर जिला अस्पताल ले गई। वहां चालक रामपाल की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊए के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। एसपी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। घटनास्थल से सुबूत जुटाए जा रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read