HomeCrimeशहर में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत

शहर में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत

लखनऊ,संवाददाता | लखनऊ में आज सरे शाम बदमाशों ने पुलिस को चैलेंज करते हुए एक सर्राफ व्यवसाई पर हमले के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत फैला दी। बाइक पर सवार बदमाशों ने दुकान पर बैठे सर्राफ को निशाना बनाकर गोलियां चलाई।बदमाशों ने सर्राफ के सिर से असलहा सटाकर गोली मार दी। जबकि व्यापारी की पत्नी ने काउंटर के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई। घायल व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है | उसे लोकबंधु अस्पताल से मेदांता रेफर कर दिया गया है।

सरोजनीनगर के सरवर नगर में मकान के निचले हिस्से में ही नरेंद्र की एसएस ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। जानकारी के मुताबिक शाम को नरेंद्र और उसकी पत्नी विनोद कुमारी और नौकर आकाश दुकान में बैठे थे। दो युवक अचानक बाइक से उतरकर दुकान में घुसे। दोनों के हाथ में असलहा था। अंदर घुसते ही दोनों ताबड़तोड़ फायर करने लगे। उन्होंने पहले विनोद कुमारी की तरफ फायर झोंका तो वह काउंटर के नीचे छिप गई। इसके बाद नरेंद्र को पकड़कर उनके सिर में असलहा सटाकर गोली मार दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में नागेंद्र को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह का कहना है कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

गोलीकांड को पुलिस आपसी रंजिश बता रही
गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग चिल्लाए। इतने में नरेंद्र का बेटा सिद्धार्थ भी दौड़कर वहां पहुंचा। इस बीच नौकर आकाश ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उसे लात मारकर एक तरफ गिराते हुए बदमाश भाग निकले। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने मौका होते हुए भी लूटपाट नहीं की। इससे आशंका है कि किसी पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read