HomeUTTAR PRADESHलखनऊ में चार की कोरोना से मौत,कल रात 10 बजे से 13...

लखनऊ में चार की कोरोना से मौत,कल रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह पांच बजे लॉकडाउन के आदेश

लखनऊ, संवाददाता ।उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने अपनी ज़बरदस्त आमद के बाद प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को अनलॉक को खत्म किये जाने और लॉकडाउन बढ़ाए जाने के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया है । बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। यह लॉकडाउन कल रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। इसमें आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सब तीन दिनों के लिए बंद रखने का आदेश दे दिया गया है।हालाँकि सिर्फ तीन दिनों तक के लिए लगाए जाने वाले इस लॉकडाउन से किसी को लाभ तो नहीं होने वाला, लेकिन इसके पीछे सरकार की क्या मंशा है ये भी कहना मुश्किल है ।
बहारहाल आज लखनऊ में कोरोना संक्रमित 4 लोगों की मौत हो जाने की सूचना प्राप्त हुई है । इसके अलावा सूचना विभाग में तैनात शादाब नामक एक क्लार्क की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया । सूचना मिलने के बाद शादाब को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और सूचना विभाग का सेनिटाइज़ेशन करवाया गया है ।
बताते हेलेन कि प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 31 हजार से अधिक हो चुका है। अब तक 862 लोगों की जान जा चुकी है। राज्य में जैसे-जेसे कोराना जांच का दायरा बढ़ रहा है, संक्रमितों का आंकड़ा भी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है । शुक्रवार रात दस बजे से 13 जुलाई की सुबह पांच बजे तक के लिए सभी कार्यालय, हाट, बाजार व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद करने के आदेश मुख्य सचिव ने जारी कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read