HomePOLITICSराममंदिर निर्माण पर सपा के रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, सविधान के...

राममंदिर निर्माण पर सपा के रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, सविधान के दायरे में ही हो सकता हैं मंदिर निर्माण

लखनऊ (सवांददाता) राममंदिर निर्माण मामले पर जहाँ साधू-संतों ने एक सुर होकर मंदिर निर्माण किये जाने की आवाज़ उठा दी है तो वही आज प्रयागराज में समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य और प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि सरकार बनाने के लिए ही भाजपा राम मंदिर बनाने की बात कर रही है। जबकि मंदिर का निर्माण संविधान के दायरे में ही हो सकता है। कोई भी पार्टी संविधान के बाहर जाकर मंदिर का निर्माण नहीं करवा सकती है।

इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को 2019 के चुनाव के लिए कमर कसने के लिए कहा। साथ ही मतदाता सूची में अधिक से अधिक लोगों का नाम जुड़वाने पर जोर दिया। उन्होंने ये बाते आज लाउदर रोड स्थित एक नेत्रालय का उद्घाटन करते समय कहीं।

लाउदर रोड स्थित नेत्रालय के उद्घाटन समारोह के दौरान भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने सपा के राज्यसभा सदस्य और प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात भी की। वैसे तो भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता की रामगोपाल से हुई मुलाक़ात का मक़सद समझ में नहीं आया है लेकिन ये भी ज़रूरी नहीं कि दोनों की मुलाक़ात का कोई खास मक़सद हो | क्योकि भाजपा सांसद का कहना है कि नेत्रालय के मालिक ने उन्हें कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा कि इसीलिए वो इस समारोह में शामिल हुए
हैं | उन्होंने कहा कि हम इंसान होने के नाते किसी भी इंसान के आदर और सम्मान में कमी नहीं करते |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read