HomePOLITICSभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के जन्म दिवस पर हसन...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के जन्म दिवस पर हसन कौसर ने दी बधाई

लखनऊ, संवाददाता। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच से इस्तीफा देने के बाद हसन कौसर रिज़वी का विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा में घर वापसी से भाजपा को बड़ा लाभ मिलना तय है। हसन कौसर रिज़वी ने मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर तले इतनी समाज की सेवा में कार्य किये कि उन्होंने नें जहाँ अपनी पहचान बनाई वहीं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच को जीवन दान दिया। जिस कारण प्रदेश भर से मुस्लिम समाज बड़ी संख्या में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच से जुड़ा। उनके इस्तीफे के बाद कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भी इस्तीफे देना शुरू कर दिए थे, लेकिन उन्होंने अपने नीचे काम कर रहे कार्यकर्ताओं को इस्तीफे से रोक दिया। हालांकि सूत्रों की मानें तो उन्हीने ने इस्तीफा शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड में सदस्य बनाए जाने के बाद नाम काटने से नाराज़ होकर दिया था । उम्मीद थी कि वो कांग्रेस या सपा में चले जाएंगे लेकिन उन्होंने भाजपा में वापसी करके सभी को चौंका दिया।
हसन कौसर इधर जहां भाजपा के कई समारोह में नज़र आए वहीं उनको भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के स्टेज पर भी देखा गया है। इसी क्रम में आज उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी जे.पी नड्डा के जन्म दिवस के अवसर पर शेष नारायण मिश्रा से भेंट कर गुलदस्ता भेंट किया और शाल उढाकर नड्डा के जन्म दिवस की शुभकामनाएं दीं।
साथ में क्षेत्रीय अवध अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मोहम्मद नईम व क्षेत्रीय महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा सनम आग़ा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read