HomePOLITICSपुलिस ने लखनऊ आगरा हाईवे पर प्रियंका गांधी को रोका

पुलिस ने लखनऊ आगरा हाईवे पर प्रियंका गांधी को रोका

लखनऊ,संवाददाता। आगरा में सफाई कर्मी की पुलिस द्वारा पिटाई से हुई मौत के बाद मृतक के परिजनों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और अजय कुमार लल्लू सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लखनऊ से आगरा जाते हुए आगरा हाईवे के पास रोक कर हिरासत में ले लिया।
सफाई कर्मचारी अरुण की पुलिस हिरासत में मौत के बाद राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर आगरा पुलिस और सरकार पर निशाना साधा है।
प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, किसी को पुलिस कस्टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्याय है? आगरा पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय है।
वाल्मीकि जयंती के दिन उप्र सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ काम किया है। उच्चस्तरीय जांच व पुलिस वालों पर कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा मिले।
इस दौरान आगरा जाने की ज़िद पर उतारू कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई।

लखनऊ पुलिस ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और कार्यकर्ताओं को धारा 144 के अंतर्गत हिरासत में ले कर छोड़ दिया।

प्रियंका को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे रोके जाने पर पुलिस आयुक्त डी के ठाकुर ने कहा कि आगरा के जिलाधिकारी ने लखनऊ पुलिस से अनुरोध किया था कि जब तक वहां हालात शांत न हो जायें किसी राजनीतिक व्यक्ति को नहीं आने दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read