HomeUTTAR PRADESHन्यूजीलैंड की एक मस्जिद में मारे गए मुसलमानों के विरुद्ध सोशल मीडिया...

न्यूजीलैंड की एक मस्जिद में मारे गए मुसलमानों के विरुद्ध सोशल मीडिया पर जारी अभद्र टिप्णियों से धर्मगुरु खालिद रशीद फरंगी महली नाराज़

लखनऊ (संवाददाता)मुस्लिम धर्म गुरू खालिद रशीद फिरंगी महली नेआज शाहजहांपुर में कहा कि न्यूजीलैंड मे मस्जिद मे घुसकर नमाजियों की हत्या किए जाने के बाद भारत मे कुछ लोग सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि यहां सभी समुदाए मे कितनी दूरियां बढ़ चुकी है। सबसे अफसोसनाक बात है कि न्यूजीलैंड मे नमाजियों की हत्या के बाद यहां की सियासी पार्टियों ने भी उस मामले पर अपना विरोध दर्ज नही कराया ।
मुस्लिम धर्म गुरू खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा है कि तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट गैरकानूनी बता चुका है। लेकिन इस मुद्दे को सियासी रूप दिया जा रहा है।
फिरंगी महली ने सोमवार देर शाम शाहजहांपुर में यह बातें कही। उन्होंने कहा कि चीन हमेशा भारत के खिलाफ खड़ा रहा है। यूएन में भारत के खिलाफ वोट करता है। ऐसे हिंदुस्तानियों को चीन के प्रोडक्ट का बहिष्कार करना चहिए।

अयोध्या मामले को लेकर चल रही मध्यस्थता के मामले पर कहा कि अयोध्या मसअला आजाद हिंदुस्तान का एक सबसे बङा मामला है। जिस पर हमारे मुल्क ने बहुत कुछ खोया है। उस मसले का हमेशा के लिए हल निकलना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने मध्यस्थता वाली बात कही है उसका हम स्वागत करते हैं। उम्मीद करते हैं कि अब जो बातचीत शुरू हुई है उससे कोई हल निकलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read