HomeINDIAदेश के अन्य हिस्सों में पत्रकारों पर हुए हमले पर चुप क्यों...

देश के अन्य हिस्सों में पत्रकारों पर हुए हमले पर चुप क्यों है भाजपा ?

लखनऊ,संवाददाता। कांग्रेस ने जहाँ एक टीवी चैनल के संपादक की गिरफ्तारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के आक्रोश पर हैरत जताते हुए कहा कि भाजपा देश के अन्य हिस्सों में पत्रकारों पर हुए हमले पर चुप क्यों है ? कांग्रेस ने भाजपा की दोहरी राजनीति पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए इसे खेदजनक स्थिति बताया और कहा कि कानून को अपना काम करते रहना चाहिए।
उन्होंने कहा की वह पत्रकारिता को समझती हैं और गिरफ्तार टीवी संपादक जो पत्रकारिता कर रहे हैं वह शर्मनाक है और भाजपा के एजेंडा को पत्रकारिता के माध्यम से चलाने का काम कर रहे है। प्रवक्ता ने कहा कि इन संपादकों ने पत्रकारिता का मखौल बना कर दिया है। यह दुखद स्थिति है कि अपने स्टूडियो में कुछ लोगो को बिठाकर अनर्गल आरोप लगाते है और एक एजेंडा को थोपने का काम करते है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बुधवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जो भाजपा एक टीवी संपादक की गिरफ्तारी पर आक्रोश व्यक्त कर रही है उसने देश के अन्य हिस्सों में पत्रकारों पर हुए हमले पर चुप्पी क्यों साधे रखी और वह पीड़ित पत्रकारों के साथ खड़ी क्यों नहीं हुई ? ऐसी स्थिति में उनके मुंह से कोई शब्द क्यों नहीं निकलते है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read