HomePOLITICSदिनभर कही भी रहें लेकिन रात में मोदी जी सोते हैं अपने...

दिनभर कही भी रहें लेकिन रात में मोदी जी सोते हैं अपने पलंग पर : राजबब्बर

लखनऊ (सवांददाता)। कांगेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने उत्तर प्रदेश में विभिन्न निवेश परियोजनाओं के शिलान्यास समारोह पर प्रश्न उठाते हुए आज एक प्रेस वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उद्यमियों की नुमाइश लगाकर अपनी नाकामी छिपाने का आरोप लगते हुए कहा कि मोदी अपनी नाकामी छुपाने की कोशिश रहे हैं। उन्होंने पूर्ववर्ती बसपा व सपा सरकारों के कार्यकाल में पूंजी निवेश के दावों पर भी सवाल उठाया।

आज पत्रकारवार्ता में राजबब्बर ने भाजपा को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने बिना नाम लिए राज्यसभा सदस्य अमर सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का दौरा ‘थोथा चना, बाजे घना कहावत चरितार्थ करता है। चुनाव नजदीक आने पर प्रधानमंत्री ने अपनी पोल खुलने के डर से नुमाइश की, और एक बीमार गवाह अमर सिंह को सामने बैठाकर बेगुनाही की हामी भरवायी। कहा, संसद में राहुल गांधी राफेल डील पर मोदी सरकार की पोल खोल चुके हैं।

राजबब्बर ने नाटकीय अंदाज में कहा कि अपने आप को चौकीदार बताने वाले मोदी पोल खुलने के बाद अब कह रहे हैं कि मैं भागीदार हूं। प्रधानमंत्री की तिलमिलाहट चुनाव आने के कारण है।

राजबब्बर ने प्रधानमंत्री के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी निशाने पर रखा। इलाहाबाद में लड़कियों पर किए लाठीचार्ज की भत्र्सना करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के दो बड़ों को सवाल पसंद नहीं। सरकार पर सवाल उठाने वालों पर पुलिस से लाठी बरसवा दी जाती है। इस वर्ष 35 किसानों ने आत्महत्या की लेकिन, सरकार पर कोई असर नहीं पड़ता।

लखनऊ दौरे के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा रात को आराम दिल्ली में करने पर राजबब्बर ने तंज किया। कहा, ‘प्रधानमंत्री दो दिन आए और गए, यहां रुके नहीं क्योंकि वो अपने पलंग पर ही सोते हैं। गत तीन दिनों 26 से 29 जुलाई के बीच प्राकृतिक आपदा से 70 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री के अफसोस जाहिर नहीं करने पर उन्होंने कहा कि मोदी को करोड़ों डालर-पाउंड व उद्योगपतियों के बैंक बैलेंस ही नजर आते हैं। कहा कि राहुल गांधी यदि इजाजत दें तो वह प्रधानमंत्री से बेहतर नाटकबाजी करके उनको जवाब दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read