HomeCITYचौकी इंचार्ज रिंग रोड ने किया 7 वर्षीय गुमशुदा बच्चे को...

चौकी इंचार्ज रिंग रोड ने किया 7 वर्षीय गुमशुदा बच्चे को 4 घंटे में बरामद

ऐसे पुलिसकर्मियों की होती है प्रशंसा

खनऊ संवाददाता ।अगर चौकी इंचार्ज रिंग रोड जगदीश पांडे जैसे पुलिसकर्मी हो जाएं तो यक़ीन जानिए पीड़ित को न्याय मिलने में न कोई देर लगेगी और न ही उसे न्याय के लिए किसी उच्चधिकारी के दफ्तर के चक्कर लगाना पड़ेंगे । जहाँ किसी पुलिसकर्मी की हम कोई कमी लिखते हैं तो वहीँ हम पुलिस द्वारा किये गए सराहनीय कार्यों को भी लिखकर उनका मनोबल भी बढ़ाते हैं । पत्रकारिता एक दर्पण है और इस दर्पण का इस्तेमाल किसी भेदभाव के बिना सत्यता दिखाने में किया जाना चाहिए ।जिसका अधिकतर पत्रकार निर्वाहन कर रहे हैं और यही वो पत्रकार हैं जो लोकतंत्र का चौथा स्तब्ध है ।
बताते चलें किगली नंबर 10 अमन विहार कॉलोनी लखनऊ निवासी नाम राहुल वर्मा का 7 वर्षीय पुत्र अंजनी नंदन घर के बाहर कल शाम 7:00 बजे अपनी मां से बोलकर लघुशंका करने गया था उसके बाद बच्चा घर नहीं आया ।बच्चे के घर नहीं आने के बाद घर वाले अपने बच्चे को ढूंढने लगे और काफी देर होने के बाद भी बच्चा घर नहीं आया घर में बच्चे की रोते रोते बेहोश हो गई, जिसके बाद रात को 11:30 बजे सब लोग रिंग रोड चौकी पहुंचे, फिर उसके बाद चौकी इंचार्ज ने रिपोर्ट दर्ज की और बिना लापरवाही किये गुमशुदा बच्चे की तलाश में निकल पड़े और बच्चे
के परिचितों और रिश्तेदारों मोबासिल नंबर प्राप्त कर जांच में लग गए और 4 घंटे की मशक्कत के बाद में बच्चे को उसके ननिहाल से सुबह 4:00 बजे मोती झील से बरामद किया फिर सुरक्षा के साथ घरवालों को सुपुत्र कर दिया । बच्चे की माता और पिता ने चौकी इंचार्ज को धन्यवाद दिया और ईश्वर से उनके लिए प्रार्थना की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read