HomeBIHARकोरोना वायरस के क़दम नेताओं की तरफ,बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश...

कोरोना वायरस के क़दम नेताओं की तरफ,बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ संवाददाता । बिहार विधान परिषद के सभापति को जांच के बाद जहाँ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वहीँ उनके परिवार के पांच सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी को पटना एम्स के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है ।
बताते चलें कि अवधेश नारायण सिंह की दो बार हुई जांच रिपोट निगेटिव आई थी , लेकिन तीसरी जांच में वह पॉजिटिव पाए गए हैं । अवधेश नारायण सिंह की उम्र 71 वर्ष है। वह जून महीने में सभापति बनाए गए। उन्होंने आरजेडी के पांच एमएलसी को जेडीयू में शामिल होने की मान्यता दी थी ।

सीएम और डिप्टी सीएम ने भी करवाई कोरोना की जांच

जानकारी के मुताबिक़ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपना भी कोरोना टेस्ट कराया है। यह दोनों विधान परिषद के सभापति अवधेश नरायण सिंह के संपर्क में आए थे जो कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी का आज दोपहर करीब 2.30 बजे सैंपल लिया गया। अब टेस्ट रिपोर्ट का इंतज़ार है। वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी और उनके साथ रहने वाले सभी सरकारी और गैर सरकारी कर्मचारियों का कोविड-19 का टेस्ट हुआ है।
दो दिन पहले ही नौ नए एमएलसी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ था। इस शपथ ग्रहण समारोह में विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read