HomeUTTAR PRADESHआदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह और उनकी पत्नी की...

आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह और उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ, संवाददाता । उत्तर प्रदेश में आज सबसे अधिक 982 कोरोना वायरस से संक्रमित नए लोग सामने आए हैं । इन मरीज़ों को मिलाकर अब उत्तर प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 25,454 हो गई है। राज्य में संक्रमण के प्रसार में अब मंत्री, प्रशासनिक अधिकारी, डॉक्टर्स तथा मेडिकल स्टाफ भी आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह और उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज के नौ जूनियर डॉक्टर्स, मुरादाबाद में तहसीलदार तथा रामपुर में कलेक्ट्रेट के प्रशासनिक अधिकारी भी इसकी चपेट में हैं। सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम क्वॉरंटाइन हैं।
उत्तर प्रदेश में चौबीस घंटों के दौरान 376 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। इस प्रकार से अब तक कुल 17,597 कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं। बीते 24 घंटे में 14 लोगों की मौत भी हुई है। अब तक कुल 749 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में अब एक्टिव केस 7451 हो गए हैं ।
योगी आदित्यनाथ सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह कोरोना संक्रमण के लड़ने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की टीम-11 में हैं। ग्रामीण विकास मंत्री मोती सिंह कोरोना पॉजिटिव हैं। उनके पहले नमूने की जांच पॉजिटिव आई है और दूसरी जांच के लिए नमूना लिया गया है। सिविल अस्पताल से हुए टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । जबकि उनका पुनः टेस्ट किया जा रहा है। शुक्रवार शाम मोती सिंह की पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई है। उनका सैम्पल सिविल अस्पताल भेजा गया था।
फिलहाल वह लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर हैं और अब उनके संपर्क में आए लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है। उनको अपने दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है। मंत्री, डॉक्टरों के ज़ेरे इलाज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read